P नाम की राशि | पी नाम की राशि – (P naam ki rashi)

P naam ki rashi (Virgo) – दोस्तो, इस लेख से आप P नाम की राशि (कन्या) और इसके नक्षत्र चरण नामाक्षर के बारे में बहुत कुछ पता चला है। इस लेख में P राशि के लोगों के बारे में और भी जानकारी दी गई है। जो आप इस लेख को पूरा पढ़कर जानेंगे P name rashi, P rashi name

इस लेख में हम “P” नाम की राशि पर चर्चा करेंगे और नामाक्षर और नक्षत्र चरणों से आपका जीवन कैसे प्रभावित हो सकता है। हम भी इन अंकों का भाग्यशाली अंक के रूप में क्या महत्व है, वे आपके आराध्य देव और स्वामी को कैसे दिखा सकते हैं, और वे धातु से कैसे जुड़े हैं।

नक्षत्र चरण और नामाक्षर के माध्यम से हम जानेंगे कि कैसे ये आपके जीवन के कई हिस्सों पर प्रभाव डाल सकते हैं. हम भी जानेंगे कि इन ज्योतिषीय तत्वों का सही तरीके से उपयोग करके अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए कैसे कर सकते हैं।

नक्षत्र चरण और नामाक्षर का इस विस्तृत अध्ययन आपको नक्षत्र चरण के भाग्यशाली अंक जानने में मदद कर सकता है, जो आपको जीवन के विभिन्न हिस्सों में सफलता और खुशी पाने में मदद कर सकते हैं।

P नाम की राशि क्या है – (P naam ki rashi)

P नाम की राशि कन्या है।

कन्या राशि को इंग्लिश मे “Virgo” कहा जाता है।

P नाम की राशि राशिफल की जानकारी 

P नाम की राशि हिंदी में कन्या
P नाम की राशि इंग्लिश मेVirgo
कन्या राशि अक्षर हिंदी में प, ठ, ण
कन्या राशि अक्षर इंग्लिश मेंP, TH, N
आराध्य देवश्री गणेश जी
भाग्यशाली अंक3,8
धातुचाँदी, सोना

P naam ki rashi

जिस व्यक्ति की नाम P से है, वह कन्या राशि के अंदर आते है। और मैंने आपको ऊपर बताया है, । हालाँकि, आपको अभी भी कन्या राशि से जुड़ी बहुत सी जानकारी जाननी बाकी है। और आप वह जानकारी नहीं जानेंगे। तो चलिए जानते हैं। साथ ही, दोस्तों, जिस व्यक्ति की नाम P से है और गुरु बुध उसके पर हाथ रखता है। भगवान गणेश इन लोगों पर हाथ रखते हैं।

कन्या दिशा की बात करे। इसलिए इन लोगों को दक्षिण दिशा मिलती है। और कन्या राशि में धातु, सोना, चांदी आदि का बहुत सम्मान है। और कन्या राशि में रंग की बात करें। इसलिए हरा रंग इन लोगों के लिए बहुत उपयुक्त है। और कन्या राशि वाले लोगों का नसीब 3 से 8 है। और दोस्तों, कन्या राशि का राशि चक्र बताओ। इसलिए बुधवार, शुक्रवार और शनिवार के तीन दिन इन लोगों के लिए लाभदायक होंगे।

इस लेख को पढ़कर आप अपने नाम के पहले अक्षर के माध्यम से आपकी राशि का महत्व और उसके प्रभाव को जान सकते हैं, जो आपको अपने जीवन में सफलता हासिल करने में मदद करेगा। आप ज्योतिष के इन गहरे तत्वों को समझकर अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए एक बेहतर रास्ता चुन सकते हैं।

इसे भी पढ़ें

M नाम की राशि

s rashi name

A नाम की राशि 

N rashi name

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *